Iβm 29 yrs old female. not married I finished my masters 3 years back till now Iβm unable to find a job. Will I get a job and settle abroad or will I return to India.
sahi kaha apne toh, Mera bhai Leo Lagan aur karak rashi Hai, usko non veg zyada Pasand Hai. Har roj bhi khana Pasand Karte Hai. lekin is waje se koi problem toh hoga na ??
sahi kaha apne toh, Mera bhai Leo Lagan aur karak rashi Hai, usko non veg zyada Pasand Hai. Har roj bhi khana Pasand Karte Hai.
lekin is waje se koi problem toh hoga na ??
Probably next year......You will beg the job... ..... .................................
Probably next yearβ¦β¦You will beg the jobβ¦
See lessβ¦..
β¦β¦β¦β¦β¦β¦β¦β¦β¦β¦β¦